बठिंडा में कोरोना का धमाका, बाप-बेेटी सहित 4 नए पॉजिटिव मामले सामने आए

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 11:34 AM (IST)

बठिंडा(विजय): कोरोना संक्रमण की विश्व महामारी के चलते बठिंडा में कोरोना का धमाका मंगलवार को जहां कोरोना वायरस के 4 मरीज स्वस्थ होकर घरों को लौटे वहीं 4 नए पॉजिटिव मामले सामने आ गए जिनमें एक 12 वर्षीय बच्ची व उसका पिता भी शामिल है। इस प्रकार अब  जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 35 हो गई है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 4 मरीज पॉजिटिव पाए गए, जिनमें 2 मरीज बठिंडा के सराभा नगर से संबंधित हैं।

उक्त मरीजों में से 3 लोग पहले से कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में से हैं। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति रामा मंडी से संबंधित है जो बाहरी प्रदेश से लौटा था। वहीं पंजाब सरकार द्वारा दूसरे रा’यों से आने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है बिना ई-पास के किसी को भी दूसरे राज्य से आने जाने पाबंदी लगा रखी है जिसके चलते शहर में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने नाकाबंदी कर ली। हाईवे से गुजरने वाले सभी वाहनों की जांच व पूछताछ की जा रही है।

बठिंडा से मलोट अबोहर जाने वाली सड़क पर पुलिस ने 3 स्थानों पर नाकाबंदी की हुई है जहां तक कि छोटे रास्तों से आने वाले वाहनों पर भी पुलिस नजर रखे हुए है। इसी तरह बठिंडा से बरनाला-पटियाला जाने वाली सड़क पर भी पुलिस ने नाके लगाए, डबवाली रोड स्थित ज्ञानी जैल सिंह कालेज के पास भी पुलिस सभी वाहनों को रोक रही है। बठिंडा में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण रोगियों को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने नाकाबंदी कर यह कदम उठाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News