फिरोजपुर में कोरोना से 5 की हुई मौत, इतने लोग निकले Positive

5/4/2021 7:58:52 PM

फिरोजपुर(कुमार): जिला फिरोजपुर में जैसे-जैसे कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस वायरस से मरने वाले लोगों और संक्रमितो की भी संख्या बढ़ने लगी है। अब यहां लोगों में कोरोना टैस्ट करवाने का रुझान भी बढ़ रहा है और बड़े स्तर पर लोग सिविल अस्पताल तथा प्राइवेट अस्पतालो में टैस्टिंग करवा रहे हैं। देर रात फिरोजपुर के एक संक्रमित की मौत होने के बाद आज और 5 और मौतें हो गई है।

आज कोरोना से मरने वालों में 34 से लेकर 75 वर्ष तक की उम्र की महिलाएं और पुरुष हैं जो ब्लॉक फिरोजपुर अर्बन, ब्लॉक ममदोट, गुरुहरसहाय और जीरा के रहने वाले थे। इसके साथ ही अब तक जिले में कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 235 तक पहुंच गई है। फिरोजपुर के लिए खुशी की बात यह है कि आज 143 संक्रमित ठीक भी हुए हैं और उसके मुकाबले 103 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब 1188 संक्रमित है, जिनका इलाज चल रहा है। अब तक जिले में कुल 8131 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिनमें से 6708 अब तक ठीक हो चुके हैं।

जिन लोगों की आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें से कई छत्ती गली, कूचा बरकत राम फिरोजपुर शहर दुलची के रोड, गली कुमार वाली, गोपी नगर, जोशी पैलेस ,फेस वन प्रीत नगर, भारत नगर, बाजार नंबर 1 फिरोजपुर छावनी, मलावाला खास धवन कॉलोनी, ईचछे वाला रोड, वीर नगर, बाजार नंबर 1 फिरोजपुर छावनी, रेलवे कॉलोनी, रामबाग रोड, अडडा खाई वाला, आजाद नगर, सूरज नगरी, दशमेश नगर, अंबे वैली, गोविंद एनक्लेव फेस 2, झोक रोड,  फिरोजपुर छावनी,  गुरुहरसहाय, तलवंडी और जीरा आदि एरिया के रहने वाले हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static