कोरोना इफैक्टः कर्फ्यू के दौरान दूध और सब्जियों की घर-घर होगी सप्लाई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 12:19 AM (IST)

जालंधर: पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के दौरान दूध और सब्जियों की घर-घर सप्लाई होगी। जिला मैजिस्ट्रेट जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण लगाए गए कर्फ्यू के दौरान लोगों को जरूरी सामग्री जिनमें दूध और सब्जियां शामिल हैं, की सप्लाई घर-घर की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को जरूरी सामग्री को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी।

इस मौके डिप्टी कमिश्नर जालंधर के साथ पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में परचून की दुकानें खोलने की आज्ञा नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि दूध और सब्जियां बेचने वालों को जिला प्रशासन द्वारा शिनाख्ती कार्ड जारी करके ही सामान बेचने की आज्ञा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि दूध और सब्जियां बेचने वाले घरों की घंटी बजाकर दूध और सब्जियां बेचेंगे और उसे एक जगह खड़े होकर ऐसा करने की आज्ञा नहीं दी जाएगी क्योंकि इससे भीड़ इकट्ठी हो सकती है।

कमिश्नर ने कहा कि वेरका मिल्क पलांट को कहा गया है कि दूध के पैकेट और दूध पाउडर के वेंडरों की दिन में दो बार सप्लाई को यकीनी बनाया जाए और साथ ही उन्हें शिनाख्ती कार्ड मुहैया करवाए जाएं।

Edited By

Sunita sarangal