सवालों के घेरे में कोरोना टेस्टिंग: सरकारी में पॉजिटिव तो प्राइवेट में नेगेटिव हो गया कोरोना Patient

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 04:17 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): कोविड-19 के संबंध में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही टेस्टिंग एक बार फिर सवालों के घेरे में है। इस संबंध में आज एक प्रेस बयान जारी करते हुए साराभा नगर स्थित गुरु नानक पब्लिक स्कूल के महासचिव सुरिंदर सिंह रयात ने बताया कि 23 मार्च को सराभा नगर डिस्पेंसरी के स्टाफ डॉ नवकिरण कौर, स्टाफ नर्स दलजीत कौर के नेतृत्व में स्कूल के शिक्षकों और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के कोविड-19 के सैंपल लिए गए थे। जिसकी रिपोर्ट 27 मार्च को आई थी। 

इसमें 7 अध्यापक और 7 चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी कोविड-19 पाए गए। 14 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक डर का माहौल बन गया क्योंकि इन सभी कर्मचारियों में किसी भी प्रकार के कोरोना संक्रमित होने के लक्षण नहीं थे। इसके उपरांत अपना शक दूर करने के लिए उन्होंने एक प्राइवेट सेंटर से कोविड-19 की जांच करवाई जिसमें सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिए गए सैंपल की जांच करने में कोई कमी रह गई है। जिसकी वजह से छात्रों और अभिभावकों में डर पैदा हो गया है। उन्होंने अभिभावकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि स्कूल में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं है। सबकी सुरक्षा के लिए सभी प्रकार की सावधानियां बरती जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों का टीकाकरण हो चुका है।

Content Writer

Tania pathak