कोरोना Positive ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा की Suicide, परिवार ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 12:33 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में दाख़िल एक कोरोना मरीज की तरफ से सुबह 5 बजे के करीब तीसरी मंजिल से छलांग लगा कर अपनी जान देने का मामला सामने आया है। परिवार वाले अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए इल्जाम लगा रहे हैं कि अस्पताल के कर्मचारियों की तरफ से ही इसको धक्को देकर नीचे फेंक दिया गया और बाद में उनको सूचना दे दी गई है। वहाँ अब रिश्तेदारों की तरफ से इमरजेंसी विभाग के बाहर लाश को रख कर हंगामा शुरू कर दिया गया और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जा रही है, वही सिविल प्रशासन की तरफ से पुलिस भी मौके पर पहुँच कर मामले को शांत करवाने की कोशिश में लगी हुई है।

जानकारी मुताबिक गांव मुदकी का रहने वाला मृतक सन्दीप सिंह (38) छाती में इन्फ़ेक्शन के चलते फरीदकोट के लिए रैफर किया गया था, जहाँ शनिवार को इसको दाख़िल करवाया गया था और इसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। मृतक की पत्नी रंजीत कौर और रिश्तेदार बलजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कल रात सब कुछ ठीक था और रात हमें इसकी हालत ख़राब की सूचना देकर वेंटिलेटर पर रखने की बात कही, जिस के बाद हमारे पास से दवा मंगवाई गई, परन्तु पाँच बजे सुबह हमें सूचना मिली कि उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी है। 

मौके पर पहुंचे थाना प्रमुख ने कहा कि यह मरीज अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के चलते दाख़िल था और आज इसकी हालत ख़राब होने के चलते आज वेंटिलेटर पर रखा जाना था, जिसके बाद इसने तीसरी मंजिल से छलाँग लगा दी। उन्होंने कहा कि तहसीलदार साहब भी मौके पर हैं और इनको समझाने की कोशिश की जी रही है और इनके बयान लिखने के बाद सही जांच करके इनको संतुष्ट किया जायेगा। 

Tania pathak