री-हैबिलिटेशन सैंटर में दाखिल यात्रियों ने खोली पोल, कहा- बाथरूम का बुरा हाल, खाना भी बदबूदार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 08:24 AM (IST)

अमृतसरः स्पेन से आए 11 यात्रियों को री-हैबिलिटेशन सैंटर में दाखिल किया गया था, जिनमें कोई लक्षण न मिलने पर मंगलवार को कागजी कार्रवाई कर उन्हें घर भेज दिया गया। री-हैब सैंटर में दाखिल यात्रियों ने कहा कि उन्हें उनके परिजनों से भी नहीं मिलने दिया गया था। उन्होंने सेहत कर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। वहीं मंगलवार को रिहा हुए स्पेन के 11 यात्रियों ने पंजाब सरकार के प्रबंधों की पोल खोली।

उन्होंने बताया कि सैंटर में बाथरूमों का बुरा हाल है, उन्हें बदबूदार खाना दिया गया। शिकायत करने पर डाक्टरों ने भी बुरा सलूक किया। इस दौरान स्पेन से आई छात्रा आस्था ने बताया कि सुबह 7 से 11 बजे तक उन्हें सिर्फ आधा कप चाय दी गई। वहां नमी के कारण बैडों पर सफेदी गिर रही है। रात को मच्छरों ने सोने नहीं दिया। डा. सुखपाल से कहा तो उन्होंने कहा चुपचाप बैठो नहीं तो पुलिस कार्रवाई करवा देंगे।

आस्था ने इसकी रिकॉर्डिंग की है। यहां आने वाले विदेशी यात्री बीमार हो रहे हैं। गंदा पानी होने से वह 2 दिन से नहाई भी नहीं। आस्था ने अपनी फेसबुक आई.डी. पर सरकारी  प्रबंधन और डाक्टरों के व्यवहार के संबंध में पोस्ट भी डाली है। उधर जालंधर के व्यक्ति ने बताया कि आज किसी उच्च अधिकारी के आने को लेकर सफाई करवाई गई, इससे पहले कोई ढंग से बात नहीं कर रहा था। ऐसा लग रहा है जैसे जेल से छूटे हों। इस संबंध में सिविल सर्जन डा. प्रभदीप कौर जौहल से को कई बार फोन किया पर उन्होंने रिसीव नहीं किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News