मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 05:31 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से कोरोना की जांच के लिए करवाया गया टैस्ट नेगेटिव आया है। दरअसल कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा की कोरोना की पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से दूसरे मंत्रियों सहित कोरोना की जांच के लिए सैंपल दिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है।

इसके अलावा अन्य मंत्रियों की रिपोर्ट आनी फ़िलहाल अभी बाकी हैं। यहां यह ख़ास तौर पर बताने योग्य है कि पंजाब के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा की दूसरी बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद अब उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। बता दें कि कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा का गत 10 जुलाई को कोरोना टैस्ट कराया गया था जो कि 11 जुलाई को रिपोर्ट आने पर पॉजिटिव पाए गए।

इसके बाद कल दोबारा उनका टैस्ट लिया गया जो फिर पॉजिटिव आया। विभाग की तरफ से बाजवा के घर को सैनेटाईज़ करवाया जा रहा है और उनके साथ काम करने वालों के भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है और एक 2 दिनों के लिए निगरानी में रखने के बाद घर में ही क्वारंटाइन के लिए भेजा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News