कोरोना वायरस: वेरका ने दूध की डोर-टू-डोर सप्लाई के लिए जारी किए नंबर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 12:34 AM (IST)

जालंधरः कोरोना वायरस से बचाव के लिए पंजाब की कैप्टन सरकार ने राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है। पंजाब के सभी जिलों में पिछले दो दिनों से कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में लोगों आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जालंधर में दूध सप्लाई कंपनी की फोन सेवाओं को काटने की कुछ अफवाहें सामने आई हैं, जिनका जालंधर डीसी ने खंडन किया है। डीसी ने कहा कि जो भी अफवाह फैलाई जा रही हैं, वो निराधार हैं।

वहीं, वेरका की ओर से कहा गया है कि डोर-टू-डोर दूध की सप्लाई करने को तैयार हैं। यहां हम कुछ नंबर साझा रहे रहें  हैं, कृपया इन नंबरों पर कॉल करें और अपना ऑर्डर दे। कंपनी ने आश्वासन दिया कि वे एमआरपी रेट पर घर-घर दूध उपलब्ध कराएंगे। ये नंबर सिर्फ जालंधर जिला के लिए हैं। अन्य जिलों के लोग इन नंबरों पर संपर्क न करें। 

रेट यहां देखें-
ग्रीन पैकेट दूध -25 / प्रति पैकेट
पीला पैकेट दूध -20 / प्रति पैकेट

इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क
Mr.Yadav-9872936504
मैडम रूपल -9265416969

अंदर रहें और सुरक्षित रहें
जालंधर प्रशासन ने लोगों को घर-घर तक दूध पहुंचाने के लिए वेरका प्रबंधन से बात कर डोर-टू-डोर सप्लाई सुनिश्चित करने की अपील की है।  पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के दौरान दूध और सब्जियों की घर-घर सप्लाई होगी। जिला मैजिस्ट्रेट जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण लगाए गए कर्फ्यू के दौरान लोगों को जरूरी सामग्री जिनमें दूध और सब्जियां शामिल हैं, की सप्लाई घर-घर की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को जरूरी सामग्री को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। कमिश्नर ने कहा कि वेरका मिल्क पलांट को कहा गया है कि दूध के पैकेट और दूध पाउडर के वेंडरों की दिन में दो बार सप्लाई को यकीनी बनाया जाए और साथ ही उन्हें शिनाख्ती कार्ड मुहैया करवाए जाएं।

Yaspal