CORONA VIRUS: पंजाब में आज 10 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 308, जाने बाकी शहरों का हाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 07:32 PM (IST)

पंजाब: कोरोना वायरस का प्रकोप आज भी पंजाब में जारी रहा। आज राज्य में कुल 11 नए मामले सामने आए। इस से पंजाब में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 308 हो गया है। इनमें से 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 72 स्वस्थ हो कर घर लौट गए है। आज के मामलो में 9 केस कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में रहने से आए है जबकि एक नया मामला है।

जालंधर में फिर आए तीन नए मामले 
जालंधर में बस्ती गुजा से 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ों की पुष्टि हुई है। इनकी पहचान 5 वर्षीय बच्ची पराज, 35 वर्षीय अनीशा तथा 66 वर्षीय संतोष पुरी शुमार है। शहर में अब संक्रमितों की संख्या 67 हो गई है।

PunjabKesari

पठानकोट में महिला डॉक्टर भी हुई संक्रमित 
पठानकोट में आज लगभग 7 दिन के बाद एक अन्य महिला डाक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव महिला पठानकोट के अमनदीप अस्पताल की डाक्टर तरनजीत कौर है। इस बात की पुष्टि जिलाधीश पठानकोट गुरप्रीत सिंह खैहरा द्वारा की गई। जिले में पहले कुल 24 मामले थे जोकि अब बढ़ कर 25 हो गए हैं। इनमें से जिला पठानकोट की पहली कोरोना पॉजीटिव महिला की  मौत हो चुकी है, 5 लोग ठीक हो गए हैं।

राजपुरा शहर में कोरोना वायरस के 6 और केस पॉजीटिव 
राजपुरा में आज डा. मल्होत्रा ने बताया कि कल 21 सैंपल लिए गए थे जिसमें से 6 पॉजीटिव आए हैं जो सभी राजपुरा के केस हैं और यह पहले पॉजीटिव आए व्यक्तियों के संपर्क वाले व्यक्ति हैं। आज 6 नए केस आने के बाद में पटियाला जिले में अब तक के पॉजीटिव मामलों की संख्या 61 हो गई है जिसमें से 42 राजपुरा से संबंधित हैं।

अमृतसर से आई राहत की खबर 
आज अमृतसर से राहत भरी खबर सामने आई है। कृष्णा नगर से सामने आए बलबीर सिंह के बाद उनकी पत्नी परमजीत ने भी कोरोना को मात दे दी है। पति के बाद पत्नी की भी आज दोनों टेस्टिंग रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अभी तक शहर में कोरोना वायरस के 14 मामले सामने आ चुके हैं, जिन में से 2 मरीज़ों की मौत हो चुकी है, जबकि 6 मरीज़ कोरोना की जंग जीतने में कामयाब रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News