कोरोना वायरस : जांच के लिए आया संदिग्ध मरीज रिपोर्ट आने से पहले ही हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 11:16 AM (IST)

फरीदकोट(बांसल): गत दिन कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को गुरु गोबिंद सिंह मैडीकल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, जिसका टैस्ट लैब में भेजा गया था, मगर रिपोर्ट आने से पहले ही यह मरीज अस्पताल से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। आज सुबह थाना प्रमुख राजेश कुमार के नेतृत्व में संदिग्ध मरीज की तलाश के लिए उसके घर पर छापेमारी की गई, मगर वहां वह नहीं मिला। हालांकि फोन पर उसके भाई द्वारा थाना प्रमुख के साथ बात करवाई गई व उसे समझाया गया कि वह अस्पताल पहुंचे व रिपोर्ट आने तक डाक्टरों की निगरानी में रहे।

पता चला है कि इस संदिग्ध मरीज के कुछ दोस्त विदेश से आए हुए थे, जिन्हें छोड़ने के लिए वह एयरपोर्ट दिल्ली गया था। वापस आने पर खांसी की शिकायत होने पर वह स्वयं ही अपनी जांच करवाने के लिए अस्पताल आया था, मगर रिपोर्ट आने से पहले ही वह अस्पताल के कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गया।

इस बारे में थाना प्रमुख राजेश कुमार ने बताया कि कल रात से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है व हमारी पूरी कोशिश है कि जल्द ही उसकी तलाश करके अस्पताल पहुंचाया जाए। आज इसके घर जाकर भी चैकिंग की गई है। उसके भाई ने फोन पर बात भी करवाई है, जिससे पता चलता है कि वह काफी डरा हुआ है व उसे समझाया गया है तथा जल्द ही अस्पताल ले जाया जाएगा।

Edited By

Sunita sarangal