पठानकोट में 73 लोगों ने दी कोरोना को मात, 56 नए पॉजिटिव मामले

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 06:07 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य): जिला पठानकोट में सोमवार को 56 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉ जुगल किशोर ने की। उन्होंने बताया कि अमृतसर से 562 सैंपल की रिपोर्ट में 39 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। पठानकोट सिविल अस्पताल में लगी रैपिड टेस्ट एंड पिजन मशीन में से 163 सैंपल की रिपोर्ट में से 17 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि इस तरह पठानकोट में आज कुल 56 लोग पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 241 सैंपल के रिजल्ट आने बाकी हैं इस तरह कुल मिलाकर 964 लोग आइसोलेशन केंद्र तथा अपने घरों में एकांतवास करके कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि शाहपुर कंडी निवासी 50 वर्षीय पुरुष की अमृतसर में तथा 75 वर्षीय पुरुष निवासी पटेल चौक की एक निजी अस्पताल से अमृतसर ले जाते हुए तथा 70 वर्षीय महिला निवासी विलेज चक्रधर वालों की पठानकोट के निजी अस्पताल से बधानी अस्पताल ले जाते हुए मृत्यु हो जाने के कारण पठानकोट जिला में कुल मृतकों की संख्या 56 हो गई है। 

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से रिकवर होने के चलते आज 73 लोगों को डिस्चार्ज करके उनके घरों में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आज तक पठानकोट में 1975 लोग करोना से रिकवर होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News