जालंधरः कोरोना ने ली एक और रोगी की जान, 63 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 09:26 PM (IST)

जालंधर (रत्ता): जिले में कोरोना का प्रकोप अभी खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा। शुक्रवार को कोरोना वायरस ने जहां एक और रोगी की जान ले ली वही 63 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

जिले के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डा. टी.पी. सिंह ने बताया कि विभाग को शुक्रवार अलग-अलग लैबोरेटीज से कुल 79 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई, जिनमें से 16 लोग दूसरे जिलों से संबंधित पाए गए। उन्होंने बताया कि जिले के पॉजिटिव आने वाले रोगियों में कुछ परिवारों के दो-दो, तीन-तीन सदस्य शामिल है। उधर कोरोना से लड़ते हुए स्थानीय लाडोवली रोड निवासी 62 वर्षीय रेशम लाल ने दम तोड़ दिया।

इन क्षेत्रों में मिले पॉजिटिव रोगी
स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव उनमें से कई लोग कृष्णा नगर नजदीक आदर्श नगर, वजीर सिंह एनक्लेव, नेहरू गार्डन रोड, सूर्य एंक्लेव, ग्रीन सिटी मीठापुर रोड, मॉडल हाऊस व मॉडल टाऊन क्षेत्र के रहने वाले हैं।

2416 की रिपोर्ट आई नैगेटिव और 31 को मिली छुट्टी
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार को 2416 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव प्राप्त हुई और इसी के साथ ही उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव रोगियों में से 31 और को छुट्टी दे दी गई तथा विभाग ने 2765 लोगों के सैंपल कोरोना वायरस की पुष्टि हेतु लिए हैं।

Mohit