आनंदपुर साहिब में व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव

7/10/2020 4:55:53 PM

रूपनगर/आनंदपुर साहिब (विजय): स्थानीय मोहल्ला शिवालिक लेन में आज एक व्यक्ति के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के उपरान्त सभी मोहल्ला वासियों में सहम का माहौल पाया जा रहा है। स्थानीय भाई जैता जी सिविल अस्पताल के एस.एम.ओ. डॉ. चरणजीत कुमार ने जानकारी देते बताया कि उक्त व्यक्ति गत 7 जुलाई को अस्पताल में आया था, जिसे खांसी, जुकाम आदि की शिकायत थी। जिसके मद्देनजर उक्त व्यक्ति का कोरोना टैस्ट करवाने के लिए रक्त के नमूने लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजीटिव आई है। 

उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओर से एम्बूलैंस द्वारा पॉजीटिव आए मरीज को बनूड़ में ज्ञान सागर अस्पताल में भेज दिया गया है। इस दौरान मोहल्ला वासियों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर उक्त व्यक्ति को उपचार के लिए लेकर जाने में देरी किए जाने के चलते स्वास्थ्य विभाग की कारगुजारी पर स्वाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि मोहल्ला वासियों तथा उक्त व्यक्ति के परिवार को मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के सम्बंध में दोपहर 12 बजे ही जानकारी मिल गई थी। जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम बाद दोपहर 3 बजे उक्त कोरोना पीड़ित व्यक्ति को लेने के लिए उसके घर पहुंची। जिसके कारण मोहल्ला वासियों में विभाग की कारगुजारी को लेकर रोष पाया जा रहा है।

जबकि इस सम्बंध में एस.एम.ओ. डॉ. चरणजीत कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार को पहले फोन पर सूचना मिल गई होगी लेकिन उन्हें इस सम्बंधी रिपोर्ट करीब डेढ़ बजे ही मिली थी। जिसके तुरंत बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को उक्त व्यक्ति के घर रवाना कर दिया गया था।


Mohit

Related News