गुरदासपुर में सीनियर PCS अधिकारी व 2 फौजियों सहित 8 नए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 08:33 PM (IST)

गुरदासुपर/बटाला (हरमन,विनोद,बेरी): जिला गुरदासपुर में कोरोना वायरस के मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या के मद्देनजर आज एक सीनियर पी.सी.एस. अधिकारी और 2 फौजियों समेत 8 नए मरीज सामने आए हैं जिसके बाद अब जिले में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 327 हो गई है। अब तक सामने आए मरीजों में से 273 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 11 की मौत हो चुकी है जबकि 38 एक्टिव मरीज जिले में मौजूद हैं।

आज सामने आए मरीजों में एक मरीज़ सीनियर पी.सी.एस. अधिकारी है जो बटाला में तैनात है और कई दिनों से वह घर में आईसोलेट है। इसके साथ ही 2 मरीज फौजी हैं जिनको आर्मी अस्पताल में दाखि़ल करवाया गया है जिनमें एक की उम्र 53 साल है। जि़ला प्रशासनिक काम्पलैक्स में काम करते 2 मरीज भी पाजिटव पाए गए हैं। जेल रोड स्थित डाला फार्म में रहने वाली एक 64 साल की महिला भी कोरोना से पीड़ित पाई गई है जिसको इलाज के लिए अमृतसर रैफर किया गया था। वहीं देर रात संगलपुरा रोड निवासी एक महिला की मौत हो गई तथा उसका अमृतसर में इलाज चल रहा था।

विभिन्न वार्डों में मैडीकल टीमें लोगों की जांच हेतु की तैनात
एस.एम.ओ. बटाला डा. संजीव भल्ला ने बताया कि सीनियर पी.सी.एस. अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोविड-19 के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने हेतु आज शहर के विभिन्न हिस्सों व वार्डों में मैडीकल टीमें लोगों की कोरोना जांच हेतु सैम्पल लेने के लिए तैनात कर दी गई हैं और कुल 500 लोगों के इस संदर्भ में सैम्पल लेकर कोरोना टैस्ट हेतु भेजे जाएंगे ताकि पता चला कि इस कोरोना वायरस नामक महामारी का प्रभाव कम हुआ है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News