जलालाबाद के गांव रत्ता खेड़ा से संबंधित कोरोना पॉजीटिव मरीज की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 04:10 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित, टीनू): जिला फाजिल्का तथा जलालाबाद से संबंधित गांव रत्ता खेड़ा निवासी 50 वर्षीय कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति की पहली मौत होने का समाचार मिला है। इसकी जानकारी जिला सिविल सर्जन डा. चंदर मोहन कटारिया ने दी है। उधर जिला अस्पताल के साथ सबंधित मेडिकल टीमें मृत्क की लाश लेने के लिए रवाना हो चुकी हैं और प्रशासन की निगरानी में उक्त व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

जानकारी देते हुए डा. चंदर मोहन कटारिया ने बताया कि गांव रत्ता खेड़ा के सबंधत 50 वर्षीय व्यक्ति अधरंग तथा ब्रेन ट्यूबर बीमारी के पीडि़त था और बाद में लीवर में तक्लीफ के चलते परिवारिक सदस्य उसे आदेश अस्पताल श्री मुक्तसर साहिब ले गए जहां पर अस्पताल प्रशासन ने उन्हें पहले कोरोना टैस्ट करवाने को कहा और परिवारक सदस्यों ने 12 जुलाई को सायं करीब 7 बजे फरीदकोट में कोरोना टैस्ट करवाया लेकिन इसी दौरान रात करी 10  बजे उक्त व्यक्ति की मौत हो गई। 

सिविल सर्जन ने बताया कि मेडिकल कालेज ने उक्त मृत्क के शव को उसी दिन इस लिए नहीं दिया क्योंकि अभी व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट शेष थी। लेकिन 13 जुलाई को मृत्क की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई और जानकारी मिलने के बाद उन्होंंने मेडिकल टीमें फरीदकोट के लिए रवाना कर दी है और प्रशासन की निगरानी में ही अंतिम संस्कार गांव में ही करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पारिवारिक सदस्यों को क्वारंटीन किया जा रहा है और जो भी उनके संपर्क में आएं होंगे उन्हें भी क्वारंटीन किया जाएगा।

Mohit