लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव युवक ने अस्पताल की पहली मंजिल से लगाई छलांग, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 09:29 AM (IST)

लुधियाना (स.ह.): दरेसी इलाके में स्थित श्री राम चैरीटेबल अस्पताल की पहली मंजिल से छलांग लगाकर एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद युवक ने यह कदम उठाया। युवक मानसिक रूप से पीड़ित है। युवक ने अस्पताल के वार्ड की खिड़की का शीशा तोड़कर पहली मंजिल से सड़क पर छलांग लगा दी। छलांग लगाते की वीडियो वहां खड़े एक व्यक्ति ने बना ली जिसके बाद वीडियो वायरल हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरेसी इलाके के श्रीराम चैरीटेबल अस्पताल में एक युवक 3 दिन से भर्ती था, जिसकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद से ही वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। इस पर अस्पताल की पहली मंजिल से कूदकर युवक ने खुदकुशी करने का प्रयास किया।

पहली मंजिल से कूदने के बाद उसे काफी गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल में भर्ती युवक के सिर व पैर की हड्डी टूटने की जानकारी प्राप्त हुई है। उसके गंभीर हालत को देखते हुए युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को छलांग लगाने से पहले काफी रोकने का प्रयास किया परंतु वह नहीं रुका। मौके पर खड़े लोगों ने तुरंत युवक को अस्पताल पहुंचाया। थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

Mohit