तरनतारनः हजूर साहिब से आए 4 श्रद्धालुओं ने कोरोना के खिलाफ जीती जंग

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 05:05 PM (IST)

तरनतारनः सिविल अस्पताल तरनतारन के आईसोलेशल वार्ड में पिछले 15 दिनों से दाखिल चार कोरोना से पीड़ितों की दूसरी रिपोर्ट भी आज नैगेटिव आने के बाद उसको छुट्टी दे दी गई है। मरीजों को छुट्टी मिलने के मौके पर एस.डी.एम. रजनीश अरोड़ा और सिविल सर्जन डॉ. अनूप कुमार विशेष तौर पर वहां पहुंचे और उन्होंने चारों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर एस.डी.एम. रजनीश अरोड़ा द्वार स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही दिन-रात मेहनत की प्रशंसा की और आईसोलेशल वार्ड में तैनात मैडीकल और पैरा मैडीकल टीम को विशेष तौर पर बधाई दी। 

सिविल सर्जन तरनतारन डॉ. अनूप कुमार ने बताया कि श्री हजूर साहिब से वापिस आए यात्री जो आईसोलेशन सेंटर तरनतारन में इलाज के लिए दाखिल किए गए थे, उनमें से चारों की टेस्ट रिपोर्ट कल नैगेटिव आई थी और 24 घंटों के बाद वाला टेस्ट भी आज नैगेटिव आने पर उनको छुट्टी दे दी गई है। 

सिविल सर्जन ने कहा कि कोरोना मुक्त हुए व्यक्तियों को घर में 7 दिन के लिए एकांतवास की पालना करने की हिदायतें दी गई हैं और कोवा एप भी डाउनलोड करवाया गया है। कोरोना मुक्त हुए चारों व्यक्तियों ने आईसोलेशन वार्ड में बिताए समय के दौरान उनके बढ़िया इलाज पर दी सुविधाओं के लिए पंजाब सरकार, स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और सारे स्टाफ का धन्यवाद किया। 


 

Mohit