आरोप: पार्षद के परिवार ने ईंटें पत्थरों से किया हमला

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 11:40 PM (IST)

खन्ना(कमल): आज वार्ड नंबर 17 के कुछ लोगों की तरफ से पार्षद सुरिन्द्र कुमार बावा के परिवार पर रात समय पर ईंटें पत्थर मार कर हमले करने के आरोप लगाए गए। इस मामले को लेकर उनकी तरफ से पार्षद विरुद्ध प्रदर्शन भी किया गया। मोहल्ला सुधार समिति के प्रधान कु लवीर सिंह बिल्ला ने बताया कि गुरू नानक नगर, शनि देव मंदिर वाली मुख्य गली के पास खाली प्लाट पड़ा है। जिसमें पार्षद बावा गंदा पानी डालता है और गंदे पानी के साथ उनके घरों के साथ गंदी बदबू आने के साथ साथ इलाके में बीमारियां फैलने का डर बना रहता है। 

इस संबन्धित प्लाट मालिक को कहा तो उसने भरत डलवा दिया परन्तु बावा ने पानी निकालने के लिए मिट्टी उठा ली और फिर पानी डालना शुरू कर दिया। गत रात्रि को जब वह परेशान हो कर पानी बंद करने गए तो पार्षद बावा के परिवार ने उन पर ईंटें -पत्थरों के साथ हमला कर दिया और धमकि यां दीं। लोगों ने कहा कि इस संबन्धित रात को पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने मांग की कि घरों के पास डाला जा रहा यह गंदा पानी बंद करवाया जाए। 

इस मौके वरिन्द्र सिंह, करनदीप अमर, अजय कुमार, धर्मेंद्र पंडित, जसविन्द्र सिंह, दर्शन सिंह, जसविन्द्र सिंह, करमजीत सिंह, बलवीर कौर, मनप्रीत कौर, सरबजीत कौर, जसप्रीत कौर, डा. गुरपाल सिंह, हैपी, अवतार सिंह, बीबी बलविन्द्र कौर बबली उपस्थित थे।

पार्षद बावा ने आरोप नकारे
पार्षद सुरिन्द्र बावा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों ने किसी को ईंटें -पत्थर नहीं मारे। कुछ शरारती अनसर झूठ बोलते हैं। किसी की मारपीट करने के साथ उनको क्या लाभ होना है उसका काम तो वार्ड के लोगों के काम करने और वार्ड का विकास करना है। बावा ने कहा कि यह सब विरोधियों की चालों हैं, जो अक्सर लडऩे का बहाना ढूँढते रहते हैं और विकास के कामों में रुकावट डालनी चाहते हैं।
 

Des raj