युवती को परेशान करने वाला काऊंटर इंटैलीजैंस का कर्मचारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 11:47 PM (IST)

बटाला (बेरी): आज थाना घनिए-के-बांगर की पुलिस ने काऊंटर इंटैलीजैंस के कर्मचारी के विरुद्ध युवती को तंग परेशान करने के आरोप में बनती धाराओं तले केस दर्ज किया है। एस.एच.ओ. घनिए-के-बांगर एस.आई. मुखत्यार सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में युवती के पिता गुरिन्द्र सिंह पुत्र बावा सिंह निवासी घनिए-के-बांगर ने लिखवाया है कि मेरी बेटी एक प्राइवेट स्कूल में बतौर अध्यापिका कार्यरत है जिसे अक्सर काऊंटर इंटैलीजैंस का कर्मचारी गुरजंट सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी गांव कोठे तंग परेशान करता था। 

गुरिन्द्र सिंह ने बयानों में आगे लिखवाया है कि इस बारे में जब हमारी बेटी ने आकर हमें बताया तो हमने गुरजंट सिंह को ऐसा करने से मना किया लेकिन आज गुरजंट सिंह अपनी  स्विफ्ट गाड़ी पर सवार होकर हमारे गांव आया और इसके हाथ में 12 बोर की बंदूक थी तथा हमारे घर में आकर हमारी बेटी के बारे में पूछने लगा, जब हमने उक्त को यहां से जाने हेतु कहा तो उसने हमारे साथ बहस करनी शुरू कर दी जिसके चलते आस-पड़ोस के लोग इक_े होने शुरू हो गए जिसके बाद गुरजंट सिंह ने मुझे मार देने की नीयत से अपनी उक्त बंदूक से गोली चला दी जिससे हमने बहुत मुश्किल से अपना बचाव किया। एस.एच.ओ ने आगे बताया कि घटना की सूचना मिलने पर उन्होंने पुलिस पार्टी सहित मौके पर जाकर उच्चाधिकारियों को सूचना दी जिसके बाद डी.एस.पी फतेहगढ़ चूडिय़ां जसप्रीत सिंह ने टीम सहित मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया।

एस.एच.ओ ने मुखत्यार सिंह ने आगे बताया कि उक्त मामले संबंधी पुलिस ने थाना घनिए-के-बांगर में काऊंटर इंटैलीजैंस के उक्त हवलदार के विरुद्ध धारा 307 आई.पी.सी, 25/54/59 आर्म एक्ट तहत मुकद्दमा नं.61 दर्ज करने के बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

Des raj