शोरूम से लाखों की चोरी करने का मामलाःआरोपी दंपति गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 08:00 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): चंडीगढ़ व पंजाब के कई शोरूम में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर राजीव कुमार रोफी निवासी वड्डा हरिपुरा व उसकी तथाकथित पत्नी सनिया निवासी दशमेश नगर तरनतारन रोड को स्थानीय एक गैस्ट हाऊस से गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस ने चोरी की इस वारदात को 48 घंटों में ट्रैस कर आरोपियों को अदालत के निर्देशों पर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से शोरूम से चोरी की गई 1.33 लाख की चूडिय़ां भी बरामद कर ली हैं। यह खुलासा थाना सिविल लाइन के इंचार्ज इंस्पैक्टर शिव दर्शन सिंह व चौकी सर्किट हाऊस के इंचार्ज एस.आई. निशान सिंह ने आज एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान किया।

सी.सी.टी.वी. की फुटेज में बेनकाब हुआ शातिर
खरीददारी के बहाने माल रोड स्थित सोने के शोरूम में गिरफ्तार किया गया रोफी अपनी तथाकथित पत्नी सनिया व उसकी 7 वर्षीय बेटी के साथ दाखिल हुआ, जहां शोरूम के सेल्समैन को जेवरात दिखाने को कहा। चंद मिनटों में ही उक्त दम्पति अपने साथ लाई बच्ची के हाथों में सोने की चूडिय़ां डाल शोरूम से चम्पत हो गया था। वारदात का पता चलने के बाद जब पुलिस ने शोरूम में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला तो शातिर रोफी व उसके साथ आई महिला का चेहरा बेनकाब होते देर न लगी।

सी.सी.टी.वी. में यह साफ दिखाई दे रहा था कि सनिया ने काऊंटर से चूडिय़ां उठाई और उसे अपनी बेटी के हाथों में डाल दिया। इसके उपरांत वह तीनों शोरूम के सेल्समैन को दवाई का बहाना लगा वहां से रफ्फू चक्कर हो गए। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने शोरूम के इंचार्ज की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

Anjna