दम्पति का विवाद पत्नी पर पड़ा भारी, पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 11:52 AM (IST)

लुधियाना, (सलूजा): लुधियाना के जी.के. एस्टेट, मुंडियां कलां में रहती महिला गुरविंदर कौर का पिछले कुछ वर्षो से अपने पति के साथ चलता विवाद उस पर उस समय भारी पड़ गया जब पॉवरकाम की फोकल प्वाइंट डिवीजन ने 3 लाख 50 हजार रूपए का बिजली बिल अदा करने का नोटिस भेज दिया।

महिला गुरविंदर कौर ने बताया कि वह अपने पति के साथ विवाद चलते अपनी 20 व 14 वर्षीय बेटियों के साथ अलग रहने लगी। पहले उसका घर का बिल 5 से 6 हजार रुपए महीना आता था। जब से वह अपने पति से अलग रहने लगी, पावरकॉम ने उसके पति के नाम पर लगे बिजली मीटरों का बिजली बिल भी उसके खाते में जोड़ दिया। जब लाखों रुपए का बिल भेजा तो उसने पावरकॉम के अधिकारियों व पावरकॉम की झगड़ा निपटारा फोरम में पास फरियाद लगा दी। उसके घर का बिजली कनैक्शन पावरकॉम ने लगभग पिछले डेढ़ वर्ष से काटा हुआ है। वह अपना गुजारा किसी तरह कुछ समय के लिए जैनरेटर चलाकर करती आ रही है। पावरकॉम के अधिकारी उसकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं हैं। उसकी दुकानों के सभी बिल क्लीयर होने के बावजूद पावरकॉम का एक मुलाजिम आकर उसको यह कहकर गया है कि यदि बिल क्लीयर न किया तो फिर दुकानों के बिजली कनैक्शन काट दिए जाएंगे। उसने पावरकॉम के उच्चाधिकारियों से इस मामले में इंसाफ की मांग की है।

फोरम के फैसले के आधार पर होगी कार्रवाई : एक्सीयन
पावरकॉम की फोकल प्वाइंट डिवीजन के एक्सीयन ने सम्पर्क करने पर बताया कि महिला गुरविंद्र कौर ने पावरकॉम की फोरम में इस मामले को पहले ही केस लगाया हुआ है। उसका फैसला अभी पैंडिंग है। यदि फोरम विभाग को बिजली कनैक्शन जोड़ने व जो भी इस संबंध में निदेश जारी करेगा, उसके तहत बनती कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News