कोविड-19 प्रोटोकाल की उल्लघंना करने पर अब होगी FIR

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 10:31 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): मंगलवार को जिलाधीश वरिंदर कुमार शर्मा द्वारा पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल के साथ मिलकर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकाल की उल्लंघना करने वालो पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की बात स्पष्ट कही गई। इसी के साथ नियम तोडऩे वाले के अलावा अब प्रबंधक के अलावा प्रॉपर्टी के मालिक को भी नामजद किया जाएगा। उन्होनें बताया कि कुछ समय से शहर में कोरोना के मरीजों की गिनती फिर से बढऩे लग पड़ी है,इसीलिए बैठक की जा रही है,इस दौरान सेहत विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे।

उन्होनें बताया कि पंजाब सरकार द्वारा किसी प्रोग्राम दौरान ओपन में 200 ओर एक हॉल में 100 लोगों तक एकत्रित किए जाने का नियम बना दिया है ओर सभी को नियम मानने की अपील की है। इसके अलावा सभी को मास्क पहनने व सामाजिक दूरी का ध्यान रखने को कहा गया है। वहीं प्रशासन द्वारा होटलों, रेस्तरां, मैरिज पैलेसो की सरप्राइज़ चैकिंग की जाएगी और नियमों की उल्लंघना करने वालो को किसी कीमत पर बख्शा नही जाएगा।

उन्होनें बताया कि मंगलवार को भी 125 लोग कोरोना पॉजिटिव आए है। वहीं सभी अस्पतालों को 80 प्रतिशत बैड कोरोना मरीजों के लिए हर समय तैयार रखने के आदेश दिए गए। वहीं बैठक दौरान शहर में नाइट कर्फ्यू को लेकर भी विचार-विमर्श किए गए है और जरूरत पडऩे पर नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है।

Content Writer

Tania pathak