सरेबाजार Mercedes कार सवारों की गुंडागर्दी, मंजर देख दहले लोग..

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2023 - 11:08 AM (IST)

खन्ना: खन्ना के  पायल में गुंडागर्दी की  वीडियो सामने आई है। दरअसल, यहां थाने के पास मर्सिडीज सवार 4 युवकों ने बाइक सवार 2 युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला कर उन्हें बेरहमी से पीट डाला। इस पूरी घटना की  सी.सी.टी.वी. फुटेज भी सामने आई है, इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान दोराहा निवासी लक्की, घुढाणी निवासी यादविंदर सिंह के रूप में हुई है, जबकि उनके 2 साथियों की पहचान नहीं हो पाई है।मलौद के गांव रोड़ियां निवासी कुलवंत सिंह ने बताया कि वह अपने साथी मदनीपुर निवासी कुलविंदर सिंह के साथ मोटरसाइकिल से अपनी रिश्तेदारी में बीजा से वापिस घर आ रहा था। बस अड्डे पायल नजदीक पीछे से एक मर्सिडीज कार के ड्राईवर ने अचानक कार को बिना इंडिकेटर दिए कट मार दिया। इस कारण वह दोनों मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गए।

इतने में कार सवार चारों युवक गाड़ी से लोहे की राड लेकर निकले और मोटरसाइकिल सवारों को पीटना शुरू कर दिया। जब वह अपने मोबाइल पर फोन करने लगे तो लक्की ने उनके हाथ से मोबाइल छीन कर सड़क पर फैंक कर तोड़ दिया। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। बाइक सवारों को घटना स्थल से सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया। इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश में रेड की जा रही है।

Content Writer

Vatika