पहले शादी का झांसा देकर किया गर्भवती, फिर दिया घटिया करतूत को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 11:34 AM (IST)

खन्ना: शहर के एक परिवार ने अपने लड़के की सहायता के साथ उसकी होने वाली पत्नी को बातचीत के बहाने पहले तो घर बुलाया, जिसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने उसको पीटा तथा उनमें से कुछ सदस्यों ने जबरन गर्भपात के उद्देश्य के साथ उसको गोलों खिला दीं। जिसके बाद लड़की के कलेजे के टुकड़े, जिसने अभी तक रिश्तों के बारे में कुछ भी जाना भी नहीं थी, ने मां की कोख में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कथित आरोपी वरदान मसीह पुत्र के पास्टर सुनील  मसीह निवासी खन्ना के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करते हुए कथित दोषी की तलाश शुरू कर दी है। इस मौके पीड़िता ने कहा कि कानून के हिसाब के साथ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या है मामला
शिकायतकर्त्ता ने बताया कि वह पिछले 2- अढाई सालों से कथित दोषी के साथ रिलेशन में था। सबसे पहली बार वह भगत सिंह कालोनी में स्थित गिर्जा घर में उसको मिली थी। तब ही उसने उसके साथ विवाह करवाने की इच्छा भी साफ़ कर दी थी। इसमें विवाह के झांसे कारण वह उसके साथ कई बार जबरन -बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने बताया कि इस बारे कथित दोषी की बहन को भी उनके संबंधों के बारे में जानकारी थी और इस कारण वह समय -समय पर उनको घर बुलाकर मुलाकात भी करवाती थी।

मई 2020 में वह गर्भवती हो गई, जिस कारण उसने ख़ुशी में यह बात वरदान मसीह को भी बताई। इस पर वरदान ने कहा कि वह इस बारे में अपने घर वालों को भी बताएगा। एक साजिश के अंतर्गत 10 मई 2020 को उसने उसको अपने घर बुलाया। उस समय घर उसकी माता सुमन ईसा मसीह, भाई साहब ईसा मसीह और बहन एकता ईसा मसीह और पिता सुनील ईसा मसीह भी उपस्थित थे, जिन्होंने उससे बिना कोई बातचीत किए उसको बुरी तरह से पीटा और वह इस दौरान गाली -गलौच भी करते रहे। मौके का फ़ायदा उठाते हुए वरदान ईसा मसीह की माता और बहन ने उसको इस दौरान जबरन गोलियां भी खिला दीं। उसने मौका मिलते ही घटना की सूचना अपनी माता के दी, जो उसको अपने घर ले आई और इसके बाद में उसका गर्भपात भी हो गया। इतना ही नहीं उसके उपरांत भी कथित दोषी फ़ोन के द्वारा उसको जान से मारने की धमकी देता रहा, जिस संबंधित एक शिकायत पुलिस को दी गई। 

Vatika