कलयुगी पति की घिनौनी करतूत,पत्नी को बच्चों के सामने तेल डालकर जलाया

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:52 AM (IST)

बठिंडा/नथाना (विजय/बज्जोआणिया): गांव बीबी वाला में आज एक स्कूल चपड़ासी ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी को तेल डालकर आग लगा दी, जो 90 फीसदी जल चुकी है। आरोपी फरार है, जबकि बच्चों ने पुलिस को पिता के खिलाफ ही बयान दिया है। 

जानकारी अनुसार मौड़ मंडी की सिमरजीत कौर का विवाह गांव बीबीवाला के अमरीक सिंह के साथ हुआ था, जोकि सरकारी स्कूल नरूआणा में चपड़ासी के तौर पर तैनात है। सिमरजीत कौर ने भी ई.टी.टी. की हुई थी लेकिन उसको कोई नौकरी नहीं मिल सकी, जिनके दो बच्चे10 वर्षीय बेटा व 6 वर्षीय बेटी भी है। अमरीक सिंह घरेलू बातों को लेकर अक्सर सिमरजीत कौर के साथ झगड़ा करता था। आज दोपहर समय अमरीक सिंह घर आया और सिमरजीत कौर के साथ झगड़ा करने लगा। उस समय दोनों बच्चे भी घर में मौजूद थे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि अमरीक सिंह ने अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर उसको आग लगा दी। बच्चों ने शोर डाला तो लोग एकत्र हो गए। लोगों ने बड़ी मुश्किल से सिमरजीत कौर को लगी आग पर काबू डाला।

तब तक वह करीब 90 फीसदी जल चुकी थी। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल बठिंडा में पहुंचाया गया। दूसरी तरफ अमरीक सिंह फरार हो गया था। थाना नथाना के मुखी भूपिंद्र सिंह ने बताया कि माननीय जज जे.एम.आई.सी. कमलजीत सिंह ने सिमरजीत कौर के बयान दर्ज किए हैं। जबकि पुलिस द्वारा बच्चों के बयान दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जज साहिब उक्त के बयानों मुताबिक अगली कार्रवाई के आदेश जारी करेंगे। जबकि बच्चों द्वारा बयान दिया गया है कि उनके पिता ने ही मां को आग लगाई है। 

Punjab Kesari