नहीं पकड़े गए जसप्रीत कौर के सास-ससुर व पति, इस हाल में मिला था शव

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 08:16 AM (IST)

जालंधर (महेश): सोमवार को काकी पिंड, रामा मंडी स्थित ससुराल घर में दहेज की बलि चढ़ी जसप्रीत कौर का आज उसके मायके वालों ने अंतिम संस्कार तो कर दिया लेकिन अभी तक पुलिस मृतका की सास रणजीत कौर, ससुर कुलवंत सिंह व पति जसप्रीत सिंह को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मृतका जसप्रीत कौर की 3 साल की मासूम बेटी पवनीत भी आज अपने नाना-नानी के घर पहुंच गई है। मृतका के भाई व पवनीत के मामा हरप्रीत सिंह ने कहा है कि वह अपनी भांजी को अपनी बेटी और बहन दोनों का प्यार देंगे। उसने कहा कि जब उसकी बहन की मौत के जिम्मेदार लोग पकड़ नहीं लिए जाते, वह शांत नहीं बैठेंगे। उसने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते ही उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। उसने कहा कि उसकी भांजी पवनीत को उसकी दादी का भाई और भाभी उनके पास छोड़ कर गए हैं। पवनीत के बताने के मुताबिक वह अपनी दादी के पास थी, वहां से ही मृतका के पति जसप्रीत सिंह के मामा-मामी उसे यहां लेकर आए हैं।

पवनीत ने बताया कि उसे दादी ने कहा था कि उसके पापा और दादा शॉप पर गए हुए हैं। मां जसप्रीत कौर कहां है, के बारे में पवनीत को कुछ नहीं पता है। मृतका के भाई हरप्रीत सिंह ने कहा कि अगर कल तक आरोपी न पकड़े गए तो वह प्रैस कांफ्रैंस कर आरोपियों के बारे में विस्तार से खुलासा करेंगे कि उन्होंने कैसे उसकी बहन की जान ली है। पुलिस ने सोमवार को मृतका की सास रणजीत कौर, ससुर कुलवंत सिंह व पति जसप्रीत सिंह के खिलाफ थाना रामा मंडी में आई.पी.सी. की धारा 304-बी के तहत केस दर्ज कर लिया था। हरप्रीत ने कहा कि उन्होंने पुलिस के आश्वासन पर ही जसप्रीत कौर का आज अंतिम संस्कार किया गया।

Anjna