दीनानगर के सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी,तेजधार हथियारों से बदमाशों ने किया हमला

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 03:34 PM (IST)

दीनानगर:  स्थानीय प्राथमिक हैल्थ सैंटर सिंघोवाल में उस समय पर चीख पुरार मच गई जब उपचाराधीन व्यक्ति पर हमला कर उससे मारपीट की गई।  इस हमले के बाद अस्पताल के इमरजैंसी वार्ड में काफी तोड़-फोड़ की गई। 

 

मिली जानकारी अनुसार अस्पताल में रात के समय ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ज्योति पाल ने बताया कि करीब 10 बजे  प्यारा सिंह निवासी मटम  घायल अवस्था में आया,जिसे प्राथमिक सहायता देने के बाद  घर भेज दिया । इसके बाद 11.25 बजे जसवंत सिंह पुत्र बचन सिंह और जगतार सिंह दो घायलों को हरजवंत सिंह पुत्र जसवंत सिंह लेकर आया। प्राथमिक सहायता देने के बाद अभी एम.एल.आर. कट ही रही थी कि अचानक अस्पताल में कुछ हथियारों समेत व्यक्तियों के आने का शोर पड़ा। अस्पताल में उस समय रात की ड्यूटी दे रहे डाक्टर समेत चारों कर्मचारियों ने इमरजैंसी वार्ड का दरवाजा बंद कर स्टाफ रूम को अंदर से चिटकनी लगा ली।

 

इमरजैंसी वार्ड के ड्रैसिंग रूम, जिसमें घायस और उनके साथ आए व्यक्तियों ने भी अपने कमरे को अंदर से चिटकनी लगा ली। आए हुए हमलावरों ने तेजधार हथियार समेत एमरजैंसी वार्ड के मुख्य दरवाजे का गेट तोड़ने के बाद घायस व्यक्तियों के कमरे में रोशनदान का शीशा तोड़ कर दाखिल हो गए, जिसके बाद उन्होंने घायस जसवंत सिंह,जगतार सिंह तथा उनके साथी हरजवन्दर सिंह पर हमला कर दिया। डा.जोत पाल ने बताया कि हमलावरों के जाने के बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले के सम्बन्ध में थाना प्रमुख कुलविन्दर सिंह ने बताया कि गांव मटम के सरपंच कुलदीप सिंह की दूसरे गुट के साथ पुरानी रंजिश थी और दूसरे गुट ने गांव की पंचायत को मिली ग्रांटों के खर्च सम्बन्धित आर.टी.आई द्वारा जानकारी मांगी थी।  
 

Punjab Kesari