10वीं कक्षा की लड़की को भगाकर मुम्बई में किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 07:56 AM (IST)

जालंधर (राजेश): 10वीं कक्षा की नाबालिग लड़की को भगाकर उसे मुम्बई ले जाने वाले युवक को थाना 8 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसको आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया गया। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने पहले लड़की को भगाने का मामला दर्ज किया था जिसमें लड़की के बयानों पर दुष्कर्म की धारा साथ जोड़ दी गई है।

थाना-8 के प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि सलेमपुर निवासी व्यक्ति ने उन्हें शिकायत दी थी कि उनकी नाबालिग लड़की को कर्ण उर्फ रमेश पुत्र सर्बजीत निवासी बेअंत पार्क फोकल प्वाइंट जो कि आटो चालक है, बहला-फुसला कर ले गया है जिसके बाद मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. संजीव कुमार ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। उन्हें सूचना मिली कि लड़की को भगाने वाला युवक मुम्बई में अपने दोस्त के घर है जिसकी सूचना पाते ही पुलिस ने मुम्बई में छापामारी करके मुम्बई पुलिस की सहायता से उक्त युवक कर्ण को गिरफ्तार कर लिया।

कर्ण को गिरफ्तार करके पुलिस ने अदालत में पेश किया व पीड़ित लड़की का मैडीकल करवाया। ए.एस.आई. संजीव कुमार ने बताया कि कर्ण उर्फ रमेश ने लड़की को भगाने के बाद उसे मुम्बई में अपने दोस्त के घर में रखा जिसकी सूचना पाकर उन्होंने छापामारी करके उसे काबू करने में सफलता हासिल की। 

Anjna