मामूली विवाद को लेकर 7 साल के बच्चे को दीवार से पटका, मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 07:21 AM (IST)

जालंधर (रमन, माही):थाना मकसूदां के अधीन पड़ते ग्रीन फील्ड गांव वरियाणा में 7 साल के बच्चे को 2 दिन पहले आम तोडने से मना करने पर एक हैवान ने  दीवार से पटक-पटक कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया जिसकी प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान मनोज कुमार पुत्र कमलेश यादव निवासी ग्रीन फील्ड वरियाणा के रूप में हुई है।

मकसूदां पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता कमलेश के अनुसार उसकी आरोपी मोहम्मद अली नामक युवक से बहसबाजी हो गई थी जिसका लोगों ने राजीनामा करवा दिया था। कमलेश ने आरोप लगाया कि उसका बेटा मनोज कुमार यादव जो दूसरी कक्षा में पढ़ता था, 3 बजे स्कूल से वापस आ रहा था तो रास्ते में उसने बाग से आम तोड़ लिए, इसी बात से गुस्साए मोहम्मद अली ने उसके बेटे को उठाकर दीवार से पटक-पटककर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसकी इलाज दौरान आज मौत हो गई।

सूचना मिलते ही थाना मकसूदां की पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक बच्चे के पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने धारा-302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए देर रात हत्यारे मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया है। 

Anjna