अवैध संबंधों के कारण पति देना चाहता है तलाक : शीतल

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 08:31 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): शीतल टंडन ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति विक्रमजीत के किसी महिला के साथ अवैध संबंध हैं, जिससे शादी करने के लिए वह उसको तलाक देना चाहता है। शीतल पुत्री सुरिन्द्र टंडन ने बताया कि उनकी सास वीना रानी ने थाना-4 में दी शिकायत में जो आरोप लगाए हैं वह बेबुनियाद हैं। शीतल ने कहा कि उसने व उसके परिवार ने ससुराल पक्ष के साथ किसी तरह की कोई मारपीट नहीं की। थाना 4 की पुलिस ने उनका पक्ष जाने बिना दूसरे पक्ष के दबाव में धारा 380, 427, 323 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि सच्चाई यह है कि उसके ससुराल पक्ष ने उनके साथ मारपीट की। इस दौरान पुलिस के पहुंचने के बाद उनके मायका पक्ष के लोग पहुंचे थे।

शीतल ने कहा कि उसका पति विक्रमजीत, ससुर राज कुमार, सास वीना रानी व देवर विशाल कुमार रोजाना उसे प्रताडि़त करते हैं ताकि वह घर छोड़ कर चली जाए लेकिन वह किसी सूरत में तलाक नहीं लेगी। उसने कहा कि जिस मकान में उसके ससुराल के लोग रहते हैं वह भी उसने अपने पैसों से खरीद कर सास के नाम पर रजिस्ट्री करवाई थी। उसने कहा कि 15 मई को जब ससुराल पक्ष ने मारपीट की तो वह अपने मां के घर चली गई।

उपरांत जब वह अपने ससुराल से बेटे की स्कूल ड्रैस इत्यादि लेने के लिए गई तो वापस आते समय मिट्ठा बाजार के पास उसके पति ने पीछे से आकर उसके दोपहिया वाहन में अपना वाहन मार दिया व उसकी चुनरी खिचते हुए उसे गिरा दिया, जिससे उसे काफी चोटें आई। इस बारे थाना 2 में मामला भी दर्ज करवाया गया।  पक्ष जानने के लिए शीतल के पति विक्रमजीत से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Anjna