रंजिशन व्यक्ति पर हमला कर मौत के घाट उतारा

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 01:19 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया):  मंगलवार देर शाम श्री मुक्तसर साहिब रोड पर पड़ते गांवघांगा खुर्द में कुछ व्यक्तियों ने पुरानी रंजिश के अंतर्गत एक व्यक्ति पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही जलालाबाद के डी.एस.पी अमरजीत सिंह सिद्धू और थाना अमीर खास के एस.एच.ओ. इकबाल खान पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंच गए। 

मिली जानकारी अनुसार सरवन सिंह (35)  पुत्र जंगीर सिंह निवासी घांगा कलां का पड़ोसियों के साथ दीवार को लेकर पिछले 1 साल से विवाद चल रहा था। मंगलवार देर शाम को मृतक सरवन सिंह गांव घांगा खुर्द के अड्डे पर सीमेंट लेने के लिए आया था। जब वह सीमेंट के गट्टे लेने के बाद  साथ की दुकान पर कुछ समान लेने गया तो पुरानी रंजिश रखने वाले व्यक्तियों ने उस पर हमला कर दिया, जिस कारण सरवन सिंह की मौत हो गई। 


इस मामले संबंधित जब  एस.एच.ओ. इकबाल खान के साथ संपर्क किया तो उन्होंने  बताया कि मृतक का घर की दीवार को लेकर पड़ोसियों के साथ विवाद चल रहा था। मृतक नौजवान सरवन सिंह के पिता जंगीर सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी घांगा कलों के बयानों के आधार पर व्यक्ति बलजीत सिंह पुत्र नन्द सिंह, दलजीत सिंह पुत्र नन्द सिंह, बलविन्दर सिंह उर्फ डाक्टर पुत्र भजन सिंह और जग्गा सिंह पुत्र बलजीत सिंह के खिलाफ धारा 302, 34 आईपीसी के तहत थाना अमीर खास में दर्ज करके लाश को पोस्टमारट के लिए फाजिल्का भेज दिया
 गया है।
 

Sonia Goswami