मिस्टर जालंधर का खिताब जीत चुके युवक पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 07:25 AM (IST)

जालंधर(महेश): बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर जालंधर का खिताब जीत चुके 27 वर्षीय युवक पर सोमवार देर रात को लालेवाली के पास कृपाणों व दातरों से जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि 4 मोटरसाइकिलों पर सवार 8-9 हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद ललकारे मारते हुए मौके से फरार हो गए। सड़क पर खून से लथपथ पड़े राजीव शर्मा उर्फ हनी पुत्र परनेश कुमार निवासी दकोहा, जालंधर की जेब से मोबाइल निकाल कर किसी ने उसके घर का नम्बर ढूंढने की कोशिश की। एक नम्बर मिलाया जोकि हनी के बड़े भाई बॉक्सर संजीव कुमार उर्फ सन्नी ने उठाया।

वारदात की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और हनी को रामा मंडी के जौहल मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया। पूरी रात हनी की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी लेकिन सुबह डा. बी.एस. जौहल ने कहा कि वह अब खतरे से बाहर है। हनी ने बयान लेने आई थाना रामा मंडी की पुलिस को बताया कि वह प्रताप पैलेस चौक के नजदीक मिस्टर इंडिया योगेश सनन की बॉडी बिल्डिंग प्रोडक्ट्स की दुकान पर काम करता है।

रात को दुकान बंद करने के बाद वह एक्टिवा पर जैसे ही घर के लिए निकला तो लालेवाली के नजदीक राजपूत भवन के सामने 8-9 युवकों ने उसे घेर कर उस पर हमला करना शुरू कर दिया। उनके पास तेजधार हथियार थे, जिसके चलते वह उनका मुकाबला नहीं कर पाया। वह सरेराह उसे बेरहमी से पीटते रहे लेकिन वह कुछ नहीं कर पाया। थाना रामा मंडी के प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और हनी के बयानों पर अज्ञात युवकों पर केस दर्ज किया जा रहा है। 

Anjna