नाबालिग से कुकर्म की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 09:10 AM (IST)

मोगा (आजाद): एक नाबालिग 13 वर्षीय किशोर के साथ उसके साथियों द्वारा ही कथित तौर पर कुकर्म करने का प्रयास किए जाने का वीडियो वायरल होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद उसके 5 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र में पीड़ित के पिता ने बताया कि उसके बेटे के साथ काम करने वाले हरजिंदर कुमार उर्फ रिंकू, मुकेश अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, जोरा सिंह उर्फ नन्नू, शिव कुमार सभी निवासी कोट ईसे खां उसे अपने साथ एक धार्मिक स्थल पर ले गए और वहां सभी एक कमरे में रुके। 

वहां आरोपी युवक ने उसके बेटे के जबरदस्ती कपड़े उतारकर उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया। इस पर उसके बेटे ने शोर मचाया तो उसे छोड़ दिया गया लेकिन इसी दौरान उन्होंने अपने मोबाइल फोन पर उसकी अश्लील वीडियो बना ली और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह जान से मार देंगे और तुम्हारी वीडियो नैट पर डाल देंगे। इसके अलावा उन्होंने मेरे बेटे के साथ वहां से आकर पशु अस्पताल के नजदीक भी जबरन कुकर्म का प्रयास किया और उसे जान से मारने की धमकियां फिर दीं, जिस पर मेरे बेटे ने डर के मारे मुझे नहीं बताया लेकिन उक्त युवकों ने वीडियो सोशल साइट पर डाल दी जस पर हमें पता चला। इस तरह कथित आरोपियों ने मेरे बेटे की इंटरनैट पर वीडियो वायरल कर उसका मजाक उड़ाने का प्रयास किया। 

नाबालिग का करवाया मैडीकल चैकअप
मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट मोगा के प्रभारी लखविंदर सिंह को करने का आदेश दिया जिन्होंने जांच समय नाबालिग का मैडीकल चैकअप भी करवाया। जांच समय यह भी पता चला कि कथित आरोपियों ने उक्त नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया और उसकी वीडियो बनाकर इंटरनैट पर वायरल कर दी। उक्त मामले में कानूनी राय हासिल करने के बाद कथित आरोपियों हरजिंदर कुमार उर्फ रिंकू, मुकेश अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, जोरा सिंह उर्फ नन्नू, शिव कुमार सभी निवासी कोट ईसे खां के खिलाफ थाना कोट ईसे खां में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 
 

Anjna