अधेड़ दर्जी की घिनौनी करतूत,मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखा करता था यौन शोषण

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 09:53 AM (IST)

लुधियाना (महेश): टिब्बा इलाके में मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाकर मासूम बच्चियों के यौन शोषण किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यौन शोषण का आरोप इलाके के ही 55 वर्षीय एक अधेड़ दर्जी पर लगा है, जो खुद 5 लड़कियों व एक लड़के का पिता है। उसकी इस कथित घिनौनी करतूत का उस वक्त खुलासा हुआ जब 11 वर्षीय एक बच्ची के तमाम मैडीकल टैस्ट करवाने के बाद उसके परिवार वालों को उसे दौरा पडऩे के कारणों का पता नहीं चला तो उसकी मां ने उसकी कौंसलिंग की। तब बच्ची ने खुलासा किया कि दर्जी अंकल बहुत गंदा है, जो उसकी आंख पर कैंची रखकर उसके साथ गंदी बात किया करता था।

इतना ही नहीं उसने इस बच्ची की कुछ सहेलियों के साथ भी ऐसी गंदी बात की, लेकिन डर के चलते बच्चियों ने अपने परिवारवालों को नहीं बताया। ए.एस.आई. जनकराज का कहना है कि बेहद ही सवेंदनशील मामला है। जांच शुरू कर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं हुआ। पुलिस बच्चियां व उनके परिवारवालों केबयान ले रही थी।

 ...और भी बड़े खुलासे होने की संभावना
दर्जी के डर के चलते उसने यह बात बच्ची ने अपने परिवारवालों को नहीं बताई, परंतु उसने अपनी 2 सहेलियों को इस घटना का जिक्र किया था। इस पर बच्ची के माता-पिता ने उन 2 बच्चियों से पूछताछ की तो उन्होंने खुलासा किया कि दर्जी अंकल मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाकर उनके साथ भी गंदी बात किया करता था। पुलिस को संदेह है कि इसको लेकर और भी लोग सामने आ सकते है। 

3 महीने से थी डिप्रैशन में, पड़ते थे दौरे 
5 कक्षा में पढऩे वाली 11 वर्षीय 3 महीने से डिप्रैशन में थी और अक्सर जब उसे दौरा पड़ता था तो उसके हाथ-पांव टेढ़े हो जाया करते थे। परिवार वालों को उसकी बीमारी की जड़ का पता नहीं चल पा रहा था। उसके इलाज के परिवार वालों ने शहर का कोई बड़ा अस्पताल और डाक्टर नहीं छोड़ा। सभी टेस्ट करवाए गए, बावजूद बीमारी पकड़ में नहीं आई। तब डाक्टर इस निष्कर्ष पर पहुंचे की कि उनकी बेटी को बीमारी नहीं है, लेकिन किसी बात को लेकर उसके दिमाग पर गहरा असर हुआ है। जब वह उस घटना या बात को याद करती है तो उसे दौरा पड़ा जाता है। इस पर उसकी माता ने उसकी कौंंसलिंग शुरू कर दी। तब बच्ची ने खुलासा किया कि जब वह बच्चों के साथ गली में खेलते थी तो दर्जी अकंल उसे अपने पास बुलाता था और कैंची से आंख निकालने की धमकी देकर उसके साथ गंदी बात किया करता था। किसी को न बताने की धमकी दिया करता था। यह बात सुनकर माता के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने परिवारवालों को यह बात बताई। 

 

Anjna