नौजवान को किन्नर बनाने की साजिश, बेहोश कर काटा गुप्तांग

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 10:22 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): 2 किन्नरों द्वारा एक नौजवान का गुप्तांग काट कर उसे किन्नर बनाने का समाचार है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

सिटी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज जबरजीत सिंह ने बताया कि एक महिला रीटा पत्नी विजय निवासी मिशन कम्पाऊंड गुरदासपुर ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके बेटे दीपक का सोनिया किन्नर निवासी गांव बहादुर नौशहरा के घर आना-जाना था। बीते 20-25 दिन से दीपक अपने घर नहीं आ रहा था। उसका मोबाइल फोन भी बंद था। दीपक गत दिवस अचानक घर आया और बताया कि सोनिया उसे अपने साथ अमृतसर ले गया था तथा उसे धोखे से नशीली दवाई खिलाकर बेहोश कर दिया।

जब उसे होश आया तो पता चला कि उसका गुप्तांग काट कर उसे किन्नर बना दिया गया है। दीपक ने बताया कि उसे धमकाया गया कि यदि उसने किसी को इसके बारे में बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा, परंतु वह किसी तरह से बच कर सोनिया किन्नर के घर से भागने में सफल हो गया तथा घर आकर सारी बात बताई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत की जांच करने के बाद आरोपी सोनिया किन्नर तथा प्रवीण किन्नर के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News