सिद्धू दम्पति व उनके सहयोगियों पर दर्ज हो आपराधिक मामला : मजीठिया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 08:45 AM (IST)

चंडीगढ़ (पराशर): शिरोमणि अकाली दल के महासचिव व पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने नवजोत सिद्धू, उनकी पत्नी व उनके सहयोगियों के खिलाफ पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा सील की गई स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।


सोमवार को यहां पत्रकार वार्ता में मजीठिया ने सिद्धू दम्पति द्वारा हाल ही में की गई एक प्रैस कॉन्फ्रैंस का वीडियो भी दिखाया और पूछा कि नवजोत कौर सिद्धू ने किस कैपेसिटी में इस रिपोर्ट को हासिल किया और गलत अंदाज में जारी कर दिया। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा सील कवर में बंद रिपोर्ट तक कोई भी पहुंच नहीं कर सकता। 


चाहे कोई सरकारी पद पर ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि नवजोत कौर सिद्धू की राज्य सरकार में अब कोई हैसियत नहीं है। मजीठिया ने कहा कि एफ.आई.आर. दर्ज कर व्यापक जांच ही इस मामले में रचे गए षड्यंत्र का अनावरण कर सकती है। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि सिद्धू और अन्य इक_े होकर मेरी प्रतिष्ठा पर दाग लगाने का प्रयास कर रहे हैं।  मजीठिया ने कहा कि एस.टी.एफ. के हैड ए.डी.जी.पी. हरप्रीत सिंह  सिद्धू से उनकी पुरानी पारिवारिक रंजिश चल रही है। इस रिपोर्ट के जरिए ए.डी.जी.पी. ने मजीठिया परिवार से अपनी रंजिश निकाली है।

Punjab Kesari