‘पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को 12वीं हॉफ मैराथन में दी गई श्रद्धांजलि’

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 11:08 AM (IST)

जालंधर(विनीत): सी.टी. ग्रुप की ओर से पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लक्ष्य से सी.टी. इंस्टीच्यूट के शाहपुर कैंपस से 12वीं हॉफ मैराथन का आयोजन किया गया। इसका शुभारम्भ सी.आर.पी.एफ., चंडीगढ़ के आई.जी.पी. राकेश कुमार यादव, डी.आई.जी. वी.के. कौंडल व कमांडैंट वी.एस. जून ने हरी झंडी दिखाकर किया। पंजाबी गायक तरसेम जस्सर ने विशेष रूप से शामिल होकर देशभक्ति के गीत सुनाकर समय बांधा। इसके अलावा बूरा पुरेवाल व गौरी चौधरी के म्यूजिकल जोशीले बैंड की प्रस्तुति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

मैराथन की फ्लैग ऑफ सैरेमनी में सी.आर.पी.एफ. के 100 जवान भी विशेष तौर पर शामिल हुए। सी.टी. ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, को-चेयरपर्सन परमिन्द्र कौर चन्नी, तानिका सिंह व सीरत सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

मनबीर सिंह ने बताया कि हॉफ मैराथन से एकत्रित धनराशि पुलवामा शहीदों के परिवारों को भेंट की जाएगी। हॉफ मैराथन में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर व बिहार राज्यों से 5 हजार से अधिक युवाओं ने भाग लेकर पुलवामा हमले के शहीदों को नमन किया। प्रत्येक 1 किलोमीटर के रूट पर विभिन्न अस्पतालों व समाज सेवी संगठनों की ओर से शिविर लगाए गए थे। हॉफ मैराथन की पुरुषों की कैटेगरी में जतिन्द्र सिंह व लड़कियों में अर्पिता ने पहला स्थान हासिल करके 25-25 हजार, सिमरन सिंह और कुलजीत कौर ने दूसरा स्थान पाकर 11-11 हजार व तीसरे स्थान पर रहे गुरविन्द्र सिंह व ज्योति ने 5100-5100 रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप जीती, जबकिलड़के-लड़कियों की कैटेगरी के पहले 7-7 विजेताओं को 2100-2100 रुपए की राशि दी गई।

हॉफ मैराथन के टॉप 10 विजेता
1.जतिन्द्र सिंह, अर्पिता
2.सिमरन सिंह, कुलजीत कौर
3.गुरविन्द्र, ज्योति
4.अमित, भारती
5.विपन कुमार, मोनिका
6.मांगट, रितुराज
7.हर्षिल, ऊषा
8.शुभम, लक्ष्मी
9.जसवंत, प्रवीण
10.दुर्गा, लवप्रीत 

swetha