सीटी ग्रुप में ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 06:09 PM (IST)

जालंधरः डिजिटल होने की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने ऑनलाइन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों कोनौकरी पाने में सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं। विद्यार्थियों के भविष्य को सुधारने के लिए सीटी ग्रुप ने कैपिटल वाया ग्लोबल सर्च लिमिटेड की सहायता सेऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव करवाई गई। इस प्लेसमेंट ड्राइव में सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस नॉर्थ कैंपस (मकसूदां), साउथ कैंपस (शाहपुर) और सीटीयूनिवर्सिटी लुधियाना से 2021 में एमबीए और बीटेक करने वाले छात्रों ने भाग लिया। 

ऑनलाइन प्लेसमेंट दो भागों में हुई। पहले भाग में  टेलिफोनिक साक्षात्कार के माध्यम से प्रोटोकॉल के अनुसार अपने दौर का संचालन किया और उसकेबाद व्यक्तिगत साक्षात्कार राउंड के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गई। 

ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 129 विद्यार्थियों ने अपने घरों में बैठकर सुरक्षित तरीके से भाग लिया, जिसमें से 59 को अंतिम दौर के लिए चुनागया। आखिरी राउंड पास करने वाले विद्यार्थियों को सालाना 3.05 एलपीए पैकेज वेतन के रूप में दिया जाएगा।

एक कंपनी के एक अधिकारी अजीत सवियो जॉर्ज ने सीटी ग्रुप के छात्रों के शानदार प्रदर्शन और दृष्टिकोण की सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने कहा किसीटी ग्रुप के विद्यार्थी हमेशा अपने संबंधित क्षेत्रों में बहुत आत्मविश्वास और कैलिबर के साथ भाग लेते हैं। जो कि सराहना योग्य है।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि भर्तियों को ऑनलाइन करने की एक शानदार पहल है क्योंकि यह डिजिटलाइजेशन का युग है औरकोविड -19 हमें बहुत सारे पाठ पढ़ा रहा है। उन्होंने सभी शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों को बधाई दी।

jyoti choudhary