शराब पीते -पीते हुई मामूली तकरार के चलते डेयरी मालिक का बेरहमी से कर दिया कत्ल

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 10:37 AM (IST)

जालंधर (महेश):  जमशेर डेरी कंपलैक्स में आज सोनू नामी एक डेयरी मालिक को पीट -पीट कर बेरहमी के साथ कत्ल किये जाने का मामला सामने आया है। थाना सदर की पुलिस ने सिर्फ 4 घंटों में इस कत्ल को ट्रेस कर कर 3 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया हैं। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने आज दोपहर के समय कत्ल किये गए सोनू के साथ मिल कर डेयरी कंपलैक्स में ही शराब पी थी । 

मिली जानकारी मुताबिक रात करीब 8 बजे थाना सदर के पास इस संबंधी पहुँची शिकायत के बाद एसीपी जालंधर कैंट और एसएचओ सदर कमलजीत डेयरी कंपलैक्स जमशेर पहुँचे और कत्ल किये गए सोनू पुत्र बंसी लाल निवासी मोहल्ला नं. चार जालंधर कैंट की लाश बरामद किया। सोनू की लाश को कमरे के नीचे दबाने के बाद आरोपी वहाँ से फ़रार हो गए। एसीपी कैंट ने बताया कि आरोपियों की पहचान अजेशपाल पुत्र छोटे लाल और उदय राज पुत्र राम सरोवर दोनों निवासी मोहल्ला नं. 4 जालंधर कैंट और कर्ण कुमार उर्फ ननूं पुत्र केवल कृष्ण निवासी मोहल्ला नं. 8 जालंधर कैंट के तौर पर हुई। 

तीनों के खिलाफ थाना सदर में मृतक सोनू के भतीजे विजय कुमार पुत्र अजीत कुमार निवासी जालंधर कैंट के बयान पर आई. पी. सी. की धारा 302 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों से ओर पूछताछ करने के लिए सोमवार सुबह उन को माननीय अदालत में पेश कर कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा। अभी तक की जांच में सोनू का कत्ल किये जाने के पीछे कोई बड़ी बात सामने नहीं आई। शराब पीते -पीते ही चारों में मामूली तकरार हुआ था, जिस के बाद आरोपी ने अपने दो साथियों ननूं और उदय के साथ मिल कर उसकी जान ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News