फगवाड़ा में तनाव,कई वाहनों की हुई तोड़फोड़

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 02:24 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा,हरजोत): गोल चौक में दलित जत्थेबंदियों की तरफ से डा. अम्बेडकर की फोटो वाला बोर्ड लगाकर इसका नाम संविधान चौक रखने के मामले पर हुए पथराव के कारण एक व्यक्ति घायल हो गया जबकि 6 स्कूटर अौर एक कार की तोड़ -फोड़ की गई।  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दलित जत्थेबंदियों की तरफ से बोर्ड लगाने के मौके शिवसेना समेत कई जत्थेबंदियां इकट्ठी हो गई। प्रशासन अधिकारी ए. डी. सी. बबीता कलेर और एस.डी.एम. ज्योति बाला मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस सम्बन्धित कोई सरकारी मंज़ूरी नहीं। शिवसेना की तरफ से किए तीखे विरोध के मौके कुछ अनसरों ने पथराव शुरू कर दिया, जिस कारण स्थिति काफ़ी गंभीर बन गई, जिस कारण शिव सेना को हवाई फायर भी करना पड़ा, इस बात की पुष्टि एस.एच.अो. गुरमीत सिंह ने की और बताया कि पुलिस ने अहम भूमिका निभा कर स्थिति को काबू किया है और स्थिति को संभालने के लिए काफ़ी मुशक्कत करनी पड़ी।

एस.एच.अो. गुरमीत सिंह ने बताया कि हिंसा के दौरान चार व्यक्ति घायल हो गए, जिनमें से एक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ख़बर लिखे जाने तक कई सीनियर आधिकारियों की तरफ से यहां पहुंच कर मीटिंगों का सिलसिला शुरू किया गया है। 

Punjab Kesari