दिल कंपा देने वाली घटना, बेटी को पंखे पर लटका कर पिता ने भी किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 04:55 PM (IST)

जगराओं (भंडारी, चाहल): जगराओं में उस समय दिल कंपा देने वाली वारदात सामने आई, जब अपनी 8 साल की बेटी को फांसी पर लटका कर पिता ने खुद भी आत्महत्या कर दी। दोनों पिता-बेटी की लाशें पंखे से लटकती बरामद की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस की तरफ से दोनों लाशें पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक प्रदीप कुमार (32) और उसकी बेटी जपजीत कौर (8) दोनों घर में अकेले रहते थे। बताया जा रहा है कि मानसिक तौर पर परेशान होने के कारण प्रदीप की तरफ से यह कदम उठाया गया है। प्रदीप के माता-पिता और भाई की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी थी। प्रदीप अपनी पत्नी और बच्ची के साथ घर में रहता था। लोगों ने बताया कि प्रदीप की पत्नी की तरफ से एक साल पहले इसी तरह के साथ लटक कर खुदकुशी कर ली गई थी।

पत्नी की मौत के बाद पिता और बेटी अकेले रह गए थे, जिसके कारण प्रदीप मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। खुदकुशी करने से पहले प्रदीप की तरफ से एक खुदकुशी नोट लिखा गया, जो उसके कमरे से बरामद हुआ है।

उसने खुदकुशी नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्ज़ी से खुदकुशी कर रहा है और अपनी बेटी को इसलिए साथ लेकर जा रहा है ताकि उसे किसी पर निर्भर न होना पड़े। उसने लिखा कि उसका मकान और जायदाद उसके मामा को सौंप दी जाए। 

Content Writer

Tania pathak