सड़क पर मिली लड़के और लड़की की सिर कटी लाशें, दौड़ा-दौड़ा कर गर्दन काटने का अंदेशा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:27 AM (IST)

अमृतसर(अरुण):अमृतसर के खालसा कालेज जी.टी.रोड के बाहर एक एक्टिवा पर सवार होकर जा रहे युवक व युवती की गर्दन कटी हुईं लाशें बरामद हुईं। युवक की गर्दन सड़क से कुछ दूरी पर फुटपाथ पर पड़ी मिली। जबकि युवती की गर्दन एक्टिवा से कुछ कदमों की दूरी पर मिली। सूचना मिलते ही थाना कंटोनमैंट की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। दोनों मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  पुलिस इलाके के सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है, फिलहाल घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला। शवों से करीब 15 फीट दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी मिली है, लेकिन उसमें भी कोई दस्तावेज नहीं मिला।

देर रात दो शव मिलने से इलाके में दहशत 

मजीठा रोड थाना प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने बताया कि घटना के बारे में आला अधिकारियों और आसपास के जिलों की पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है। खालसा कॉलेज के आसपास की इमारतों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हत्यारों ने दोनों की हत्या करने से पहले उनके सभी दस्तावेज भी निकाल लिए, ताकि उनकी पहचान न हो सके। इतना ही नहीं करीब 15 फीट की दूरी पर मिली स्कूटी से भी सारे दस्तावेज गायब हैं। पुलिस ने दोनों की पहचान के लिए खालसा स्कूल और आस-पास की कॉलोनियों में रहने वाले लोगों से पूछताछ की, लेकिन दोनों को कोई नहीं पहचानता था।

PunjabKesari

 ऑनर किलिंग का शक

पुलिस को आशंका है कि यह मामला ऑनर किलिंग का है। इन दोनों की प्रेम संबंधों के कारण हत्या की गई है। साथ ही आशंका है कि दोनों को किसी आसपास के जिले से यहां लाकर पहले हत्या की गई और फिर शव इस क्षेत्र में फैंक दिए गए। पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात कुछ लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है।

 दौड़ा-दौड़ा कर की गई हत्या

दोनों शव करीब 10-10 फीट की दूरी पर मिले। उनके सिर भी दोनों के शवों से कुछ दूरी पर पड़े थे। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि दोनों को हत्यारों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा है। अपनी जान बचाने के लिए दोनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन किसी तेजधार हथियार से उनकी हत्या कर दी गई। वहीं ए.सी.पी. देवदत शर्मा ने यह भी आशंका जताई कि दोनों की मौत सड़क हादसे में हुई हो सकती है। किसी तेज रफ्तार वाहन की टक्कर के बाद दोनों सड़क किनारे रेलिंग से टकराए होंगे, जिससे उनकी गर्दन कट गई। 

PunjabKesari

लड़के की जेब से मिली फोटो

पुलिस को लड़के की जेब से एक फोटो मिली है, लेकिन यह फोटो किसकी है, यह पहचान नहीं हो पाई है। फोटो काफी पुरानी और खराब होने के कारण शव से पहचान करना मुश्किल है। एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया के मुताबिक फोटो से युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News