Punjab: नहर में मां-बच्चे का शव मिलने से फैली सनसनी, पहचान के लिए पुलिस ने जारी किया फोन नंबर

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2024 - 04:02 PM (IST)

फरीदकोट : फरीदकोट में नहर में मां व बच्चे का शव मिलने का मामला सामने आया है। मिली खबर के अनुसार फरीदकोट से होकर गुजरती सरहिंद नहर में एक मां व बच्चे का शव मिला जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पहचान के लिए शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।  

फरीदकोट थाने के एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि उन्हें नहर में शव होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम जब शव को नहर से बाहर निकालकर देखा तो महिला ने बच्चे को अपने साथ कस कर बांधा हुआ था, जिससे  साफ हो रहा है महिला ने बच्चे को साथ लेकर नहर में छलांग लगाई है। 

इस संबंधी फरीदकोट पुलिस ने पंजाब के सभी थानों में सूचना दे भेज दी है, ताकि इसने बारे में पता चल सके। इनके बारे कोई भी शिकायत किसी थाने में होगी तो शवों की आसानी से पहचान हो जाएगी और नहर में छलांग लागने के कारणों का पता चला जाएगा। पुलिस ने कहा कि इस संबंधी कोई जानकारी हो तो थाने में सम्पर्क सकते हैं। पुलिस ने इसके मोबाइल नंबर भी जारी किए है। इसके लिए मुख्य अफसर थाना सदर फरीदकोट का नंबर- 75270-17022, थाना के मुंशी का नंबर-75270-17032 दिया गया है जिस पर सम्पर्क कर जानकारी दे सकते हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini