ज्योति चौक हादसाः 5 सैकेंड में मचा हाहाकार, बिछ सकती थी कई लोगों की लाशें (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 03:07 PM (IST)

जालंधर: मंगलवार सुबह पौने 12 बज रहे थे। प्लाजा चौक से ज्योति चौक के आसपास की सभी दुकानें खुल चुकी थीं। शॉपिंग करने आए लोगों के अलावा रोड पर वाहन चल रहे थे। तभी अचानक से साइड पर खड़ी कार ने 5 सैकेंड में 80 की स्पीड पकड़ कर हाहाकार मचा दिया। जब तक किसी को कुछ समझ लगता तब तक प्लाजा चौक की कुछ ही दूरी पर सड़क पर खून बिखर चुका था। लोग इधर-उधर भाग रहे थे। पूरी रोड कुछ समय के लिए थम-सी गई थी। घर से दवाई लेने के लिए सिविल अस्पताल जा रही इसरती बेगम की चुनरी रोड की साइड पर खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार की बैक साइड पर बोनट पर फंसी हुई थी और उसका खून से सना शव बोनट के पास ही पड़ा था। 

बिछ सकती थी कई लाशें
दूसरी ओर त्यागमूर्ति अस्पताल से दवाई लेकर लौट रहे एक्टिवा सवार अमन जैन निवासी गोबिंदगढ़ मोहल्ला सड़क पर गिरने के बाद सड़क पर गिरी अपनी बेटी चेतना को संभालने के लिए उठे। अमन जैन की बाजू पर फैक्चर हो चुका था लेकिन बेटी के पैर पर लगी चोट खुद के फैक्चर से भी ज्यादा दर्द दे रही थी। अब तक कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कौन सी गाड़ी ने इन लोगों को रौंद डाला। ज्योति चौक से श्री राम चौक की तरफ जा रहे सी.आई.ए. स्टाफ रूरल के ए.एस.आई. पंकज व सिपाही हरजीत का बुलेट भी बेकाबू गाड़ी की चपेट में आ गया। कुछ ही सैकेंड में गाड़ी दूसरी साइड पर आकर बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर कैश वैन से टकराई और बैंक की सीढिय़ों से टकराने के बाद इस गाड़़ी का कोहराम थमा, नहीं तो सड़क पर कई लाशें बिछ गई होतीं। 


खुद भी टीचर है कार चालक महिला
वॉक्स वेगन कार चालक महिला की गलती कारण यह सारा कोहराम मचा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना 4 की पुलिस  मौके पर पहुंच कर कार सवार महिला बिमल (60) पुत्री इंद्र दौलत नाथ को भीड़ से निकाल कर थाने ले गई। वह काफी अमीर परिवार से संबंध रखती है। उनका जमीनें लीज पर देने का काम भी है। बताते हैं कि खुद वह टीचर भी है।

Vatika