जमीन में दबी मिली नौजवान की लाश, डंगोली में फैली दहशत

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 01:57 PM (IST)

नंगल(गुरभाग): नंगल के साथ लगते हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गांव डंगोली में जमीन में दबी एक नौजवान की लाश मिली है। घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। उल्लेखनीय है कि गांव में एक घर के नजदीक निर्माण कार्य चल रहा था और लाश को घर के नजदीक ही दफन कर दिया गया। निर्माण वाले मकान की मालकिन ने प्रात: मिट्टी में पैर दबे देखे थे और इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

तहसीलदार विजय राय की मौजूदगी में जमीन की खुदाई की गई। लाश करीब 15 से 18 साल के नौजवान की बताई जा रही है जिसके गले में फंदा भी लगा हुआ है। पुलिस को आशंका है कि नौजवान का गला दुपट्टे के साथ दबाया गया है और मौत की घटना को पिछले 24 से 28 घंटों में ही अंजाम दिया गया है। नौजवान के पेट और पीठ के नजदीक चोट के निशान भी मिले हैं।

पुलिस ने जब लाश को बाहर निकाला तो उसके पास से एक आधार कार्ड और रेल का टिकट मिला जिसमें पता लगा कि मृतक नौजवान उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला है और उसका नाम महेश पाल है। हालांकि बाकी की जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही पता लगेगी लेकिन मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यह आधार कार्ड मृतक नौजवान के पिता का भी हो सकता है। उधर, एस.पी. दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है और मृजक नौजवान रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

Vatika