संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मैकेनिक का शव बरामद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 06:05 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा ): चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए गांव माहीनंगल के रहने वाले कार मैकेनिक का शव रामा मंडी के रजवाहे से बरामद हो गया है। मृतक मैकेनिक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इसके बाद थाना तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर पांच अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मौत के सही कारणों का पता भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

पुलिस को बयान देकर गांव माहीनंगल निवासी अमनदीप सिंह ने बताया कि उसका 31 वर्षीय भाई कमलजीत सिंह उर्फ निक्का कार मैकेनिक का काम करता है। बीती 19 जुलाई की सुबह वह हररोज की तरह अपने काम के लिए घर से निकाला था। शाम को जब उसकी भाभी किरणदीप कौर ने उसके भाई कमलजीत सिंह को फाेन किया, तो उसने बताया कि वह घर वापस आ रहा है, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब घर नहीं लौटे, तो उन्होंने दोबारा फाेन किया, लेकिन फोन बजता रहा, लेकिन किसी उठा नहीं। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसके भाई की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि अगले दिन यानि 20 जुलाई को उसके भाई कमलजीत सिंह का शव रामा मंडी के नजदीक एक रजवाहे से बरामद हुआ। जिसके शरीर पर कुछ चोट के भी निशान थे। परिजनों ने हत्या का आशंका जताई और पुलिस को बयाया कि उसके भाई को पांच अज्ञात लोग गांव भागीवांदर कैचियां लालेआणा रोड से कार में बिठाकर अपने साथ लेकर गए थे और उसके बाद उनका शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर अज्ञात पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना तलवंडी साबो के प्रभारी एसआइ अवतार सिंह ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही मामला ट्रेस कर लिया जाएगा।

Content Writer

Vatika