कांग्रेसी नेता का करीबी निकला भाखड़ा नहर में कार सहित छलांग लगाने वाला शख्स , गाड़ी से मिला ये सब

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 04:49 PM (IST)

रूूपनगर (सज्जन सैनी): रूपनगर में भाख़ड़ा नहर में कार को फैंकने वाले चालक की लाश को गोताख़ोरों की तरफ से निकाल लिया गया है। डी.एस. पी. रवीन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मोहाली निवासी गुरद्यान सिंह निवासी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक गुरध्यान सिंह थ्याली पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू का नजदीकी था और उसकी पत्नी जसविंदर कौर जिला परिषद मोहाली की चेयरपर्सन है। नहर से कार को बाहर निकालने पर शव को गाड़ी से निकाला गया। सूत्रों के मुताबिक गुरध्यान सिंह थ्याली डिप्रेशन में थे। मृतक की गाड़ी से एक जिला परिषद लिखी हुई झंडे और कांग्रेस पार्टी की कुछ तख्तियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस की तरफ से मृतक के शव को रूपनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया गया है और उक्त मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। भाखड़ा नहर में से कार निकालने की कार्रवाई एसपी जगजीत सिंह जल्ला की अगुवाई में हाइड्रा मशीन से कार को नहर से बाहर निकाला गया।
मृतक की गाड़ी में से एक ज़िला परिषद लिखे हुए झंडे और कांग्रेस पार्टी की कुछ तख़्तें भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने लाश को रूपनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है और उक्त मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। बता दें कि आज सुबह रूपनगर-चंडीगढ़ मार्ग के नीचे से गुज़रती भाख़ड़ा नहर में एक कार चालक ने कार फैंक दी थी।

Content Writer

Vatika