9 महीने पहले शादी के बंधन में बंधे युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 04:03 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): थाना सदर की पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद किया। मृतक की पहचान हरनाम सिंह निवासी मुस्तफाबाद के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए प्रयोग किया है जबकि परिवार वालों ने हरनाम की हत्या किए जाने की आशंका जताई।  फिलहाल पुलिस इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। परिवारिक मेंबरों ने बताया कि हरनाम सिंह बटाला रोड स्थित एक मीटिंग में ड्राइवर की नौकरी करता है। रात 9 बजे के करीब से निकला मगर घर नहीं पहुंचा। जब उसे ढूंढने का प्रयास किया तो रात 1 बजे के करीब उसका शव मिक्सिंग प्लांट के बाहर पड़ा हुआ मिला। मृतक के शरीर पर घाव थे और नाक से खून बह रहा था। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों को स्पष्ट कर सकेगी।

9 माह पहले हुआ था विवाह
मृतक हरनाम का विवाह 9 माह पहले हरमन के साथ हुआ था। परिवार का कहना है कि हरनाम को किस तरह की कोई नशे की लत नहीं थी। पुलिस जांच कर रही है।


यह कहना है पुलिस का
एडीसीपी हरपाल सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरों का बोर्ड पोस्टमार्टम की रिपोर्ट देगा उसके बाद ही असल कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

Content Writer

Vatika