दो दिन से लापता नौजवान का शव बरामद, हालत देख पुलिस के भी उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 12:53 PM (IST)

भवानीगढ़ ( कांसल ): स्थानीय शहर के समीप गांव फुम्मनवाल से पिछले दो दिन से लापता युवक का शव आज रहस्यमयी परिस्थितियों में ग्राम राजपुरा की हड्डा रोड़ी से मिलाने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल पाया गया।

जानकारी अनुसार गांव फुम्मनवाल निवासी सरबजीत सिंह उर्फ राजी पुत्र भजन सिंह गत 19 फरवरी की शाम घर से किसी काम से गया था, लेकिन घर नहीं लौटा, जिसकी तलाश परिजन लगातार कर रहे थे। आज सुबह जब स्कूल के कुछ छात्र वहां से गुजर रहे तो उन्होंने ग्राम राजपुरा की हड्डा रोड़ी में एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा, जिसे कुत्ते नोच रहे थे, जिससे शव की हालत काफी खराब हो गई थी। 

उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. मोहित अग्रवाल व स्थानीय थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर मोहित अग्रवाल ने अपनी पुलिस पार्टी के साथ शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो यह शव 2 दिनों से लापता युवक सरबजीत सिंह उर्फ राजी ही निकला। इस संबंध में डीएसपी मोहित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस मौके पर फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया‌। खबर लिखे जाने तक युवक की मौत कारण रहस्यमई बने हुए थे ‌।

Content Writer

Vatika