बिजली बोर्ड के कर्मचारी की झाड़ियों में मिली लाश, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 04:04 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,टीनूं,सुमित): नैशनल हाईवे जलालाबाद से गोबिंद नगरी को निकलती रोड के पास झाडिय़ों में आज प्रात:काल एक 29 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली। उधर, लाश मिलने की सूचना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी थाना सिटी जलालाबाद को दी। जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेने के बाद पहले सिविल अस्पताल जलालाबाद में रखवाया फिर शिनाख्त होने पर उसे पोस्टमार्टम के लिए फाजिल्का भेज दिया। 

मृतक सुखविन्दर सिंह (29) पुत्र सुरजीत सिंह गांव मौजदीन सूरघुरी का निवासी है और वे बिजली विभाग फिरोजपुर में बतौर जेई है। वहीं जांच अधिकारी सहायक एसएचओ मैडम दीपिका ने बताया कि मोहल्ला निवासियों की तरफ से एक व्यक्ति की लाश मिलने बारे जानकारी दी गई थी जिसके बाद वह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू कर दी। जिसके बाद मृतक के भाई बलविन्दर सिंह ने लाश की शिनाख्त की और उसके बयानों और प्राथमिक कार्रवाई करते हुए धारा 304ए के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और साथ ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद साफ होगा कि आखिरकार उसकी मौत किस तरह हुई है और बाद में अगर धारा में बदलाव की जरूरत हुई तो की जाएगी। सहायक एसएचओ मैडम दीपिका ने बताया कि मृतक के मुंह पर चोट के निशान हैं।

उधर, मृतक के भाई बलविन्दर सिंह ने बताया कि सुखविन्दर सिंह ने 20 मार्च को ही बतौर जेई की पोस्ट पर ड्यूटी ज्वाइन की थी और उसके भाई का करीब 7 साल पहले विवाह हो चुका है और उसके 2 बच्चे भी हैं। उसने बताया कि आज सुबह-सुबह वे घर से गया था परन्तु जैसे ही एक व्यक्ति के मृतक पाए जाने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी तो उसे सुखविन्दर की मौत होने बारे पता लगा। उसने बताया कि सुखविन्दर की हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News